‘लिखना सीख जाओ पहले’, केकेआर को बधाई देते समय उमर अकमल की गलती से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई

Photo Source :

Posted On:Wednesday, May 29, 2024

पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज उमर अकमल सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का निशाना बन गए, जब उन्होंने फ्रेंचाइजी को उनके तीसरे आईपीएल खिताब पर बधाई देते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स की स्पेलिंग गलत लिखी।रविवार को, केकेआर ने चेन्नई में एकतरफा फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद पर 8 विकेट से जीत दर्ज की और 10 साल के अंतराल के बाद खिताब हासिल किया।

एक यूजर ने मजाक में कहा, "तीसरी बार केकेआर को जीतने के लिए आईपीएल को बधाई।" दूसरे ने लिखा, "तीसरी केकेएल कॉन्फ़्रेंस ट्रॉफी जीतना।" एक अन्य यूजर ने कहा, "केकेएल को आईपीएल की तीसरी ट्रॉफी जीतने के लिए बधाई। लॉर्ड उमर।" किसी ने टिप्पणी की, "डरते हुए ट्विटर मत चलाओ भाई।" दूसरे ने कहा, "केकेआर लिखना सीख जाओ पहले हैशटैग बनाना।" अंत में, एक यूजर ने टिप्पणी की, "भाई ये केकेएल कौन सी टीम है? लॉर्ड उमर अकमल उमर अकमल हैं।"

मिशेल स्टार्क ने शानदार ओपनिंग स्पेल फेंककर केकेआर को उनके तीसरे खिताब पर पहुंचाया। कोलकाता ने हैदराबाद को आईपीएल फाइनल में सबसे कम स्कोर 113 पर आउट कर दिया, जिसमें ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज स्टार्क ने 14 रन देकर 2 विकेट चटकाए, जो दुनिया के सबसे आकर्षक टी20 टूर्नामेंट में उनकी सर्वोच्च रैंकिंग के अनुरूप था।कोलकाता के बल्लेबाजों के सामने आसान काम था। सुनील नरेन के जल्दी आउट होने के बावजूद, रहमानुल्लाह गुरबाज ने 39 रन बनाए और वेंकटेश अय्यर ने 52 रन बनाकर नाबाद रहते हुए 9.3 ओवर शेष रहते टीम को जीत दिलाई, जिसकी बदौलत उनकी 91 रन की साझेदारी हुई।


बलिया और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. balliavocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.